Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti Chopra : ने बढ़े वजन पर ट्रोल करनेवालों को दिया करारा जवाब, कही ये बड़ी बात…..

Parineeti Chopra : ने बढ़े वजन पर ट्रोल करनेवालों को दिया करारा जवाब, कही ये बड़ी बात…..
X
By NPG News

मुंबई 27 मार्च 2021। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा इ‍नदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म साइना (Saina) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने बैंडमिटन प्‍लेयर साइना नेहवाल का किरदार निभाया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. इस बीच एक्‍ट्रेस ने उस वाक्‍ये को याद किया है जब बढ़े वजन की वजह से उन्‍हें ट्रोल किया गया था. अब एक इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया उनके वजन को लेकर लोग उन्हें बहुत ट्रोल किया करते थे. उनके पोस्ट में सिर्फ नेगेटिव कमेंट रहते थे. उन्होंने इस बारे में खुल कर बात की और अपने जज्बात भी शेयर किए. इंटरव्यू में बात करते अभिनेत्री ने कहा ”मैं अच्छी नहीं दिख रही थी और मैं कुछ नहीं कर रही थी.
Parineeti Chopra Sexy Video: Parineeti Chopra latest photoshoot shakes up the internet परिणीति चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, फैंस बोले- OMG
परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है, अगर मैं कुछ करती और फिर भी वह लोग इस प्रकार की प्रतिक्रिया देते, तो मुझे ज्यादा दुख पहुंचता लेकिन मैं लगातार अपने काम पर ध्यान देती रही.मैं फिटनेस पर भी ध्यान दे रही थी और मुझे पता था कि 6 महीने या सालभर में मैं फिट हो जाऊंगी. बॉडी शमिंग पर अभिनेत्री ने टिप्‍पणी देते हुए कहा, ‘यह पृथ्वी पर सबसे बकवास चीज है. यह इस तरह है कि किसी की आंखें काली है तो उसे उसके लिए परेशान करना.’ परिणीति ने आगे कहा, ‘यह बहुत ही सामान्य बात है और आपको अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए. समस्या यह है कि लोग अपनी तुलना पर्दे पर दिख रहे लोगों से करते हैं. जबकि आपको बस फिट होना चाहिए.

Parineeti Chopra is gearing up for her first single?
परिणीति चोपड़ा ने ये भी कहा ” जो लोग अपनी ज़िंदगी से परेशान होते है वही ऐसी हरकतें करते हैं. ” गौरतलब है कि परिणीति हाल ही में फिल्म ‘ द गर्ल इन ट्रैन ‘ फिल्म में नज़र आयी थी , फिल्म नेटफ्लिक्स में रिलीज़ हुई थी. इस साल परिणीति चोपड़ा एनिमल फिल्म में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है.

Next Story