Begin typing your search above and press return to search.

पंत ने अपने मैच फीस को दान करने की घोषणा की

पंत ने अपने मैच फीस को दान करने की घोषणा की
X
By NPG News

नईदिल्ली 8 फरवरी 2021. भारत के विकेटकीपर बैट्‌समैन ऋषभ पंत ने उत्तराखंड में आयी आपदा के लिए अपने मैच फीस को दान करने की घोषणा की है. ऋषभ पंत मूलत: उत्तराखंड के रहने वाले हैं उनका जन्म उत्तराखंड के रुड़की में हुआ है. भारत के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की घटना के बाद बचाव कार्यों के लिए वह अपनी मैच फीस दान देंगे और अन्य लोगों को प्रोत्साहित करेंगे कि वे आगे आएं और योगदान दें.

रविवार को उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ में ग्लेशियर टूटने से धौली गंगा नदी में भयंकर बाढ़ आयी और हिमालय के उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर तबाही मची.

पंत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उत्तराखंड में लोगों के जान गंवाने की बेहद पीड़ा है. राहत कार्यों के लिए अपनी मैच फीस दान करना चाहूंगा और साथ ही लोगों से अपील करूंगा कि वे भी मदद करें. इससे पहले 23 साल के इस क्रिकेटर ने रविवार को इस प्राकृतिक आपदा में लोगों की मौत पर शोक जताया था.

उन्होंने लिखा, उत्तराखंड में बाढ़ से प्रभावित लोगों के परिवारों के प्रति शोक और संवेदनाएं हैं. उम्मीद करता हूं कि राहत कार्यों से मुश्किल में फंसे लोगों को मदद मिलेगी. पंत ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन 91 रन की शानदार पारी खेलने के बाद यह ट्वीट किया था.

Next Story