‘गंदी बात’ में दिखेंगी पमेला मंडल, इस तारीख को यहां देख पायेंगे सीजन

मुंबई 21 सितम्बर 2020. ‘गंदी बात’ (Gandii baat 5) के 5वें सीजन की घोषणा कर दी गई है. गंदी बात के पिछले सारे सीजन काफी चर्चा में रहे. चौथे सीजन का उपशीर्षक ‘मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ था. वहीं गंदी बात 5 का उपशीर्षक ‘ग्रामीण भारत से शहरी कहानियां’ दिया गया है. एकता कपूर ने गंदी बात 5 का पोस्‍टर शेयर किया है. साथ ही रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है. यह सीरीज 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर स्ट्रीम होगी.

वहीं, गंदी बात 5 के पोस्‍टर सामने आने के बाद इसके कलाकारों की भी चर्चा जोरों पर है. इस सीजन में पूजा डे, फरमान हैदर, सान्या बंसल, नितिन भाटिया, सावंत सिंह प्रेमी, अंकित भाटिया और पामेला मंडल नजर आने वाली हैं. पामेला मंडल की बात करें तो वह इससे पहले उल्‍लू की सबसे बोल्‍ड सीरीज घपा घप में नजर आ चुकी हैं. उनकी इस सीरीज को भी बेहद पसंद किया गया था. अब वह गंदी बात के इस सीजन में नजर आनेवाली हैं.

कौन है पामेला मंडल

पामेला एक अभिनेत्री होने के साथ साथ मॉडल हैं. उन्होंने बंगाली फिल्म Kaalbela से एक्टिंग में डेब्यू किया था. पामेला बंगाली के अलावा उड़िया और तमिल और तेलुगु की कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. वह सोशल प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर अपने वीडियोज को लेकर खासा सुर्खियों में रही थीं. हालांकि उन्‍हें खासा लोकप्रियता उल्लू की इस सीरीज से मिली. वह साल 2017 में हिंदी सॉन्ग मेरे रश्के कमर में भी दिखी थी. यह गाना काफी लोकप्रिय रहा था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.