Begin typing your search above and press return to search.

पाक क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया अपना रोल मॉडल….

पाक क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया अपना रोल मॉडल….
X
By NPG News

नईदिल्ली 20 जून 2020. इस साल अंडर 19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले अली का इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम में चयन हुआ है। उन्होंने एक ऑनलाइन मीडिया संवाद में कहा, ”जहां तक आदर्श का सवाल है तो मेरे रोलमॉडल रोहित शर्मा हैं। मैं बतौर खिलाड़ी उन्हें बहुत पसंद करता हूं और शीर्षक्रम पर टीम को वैसी ही आक्रामक शुरूआत देना चाहता हूं। उनकी तरह सफाईसे बड़े शॉट लगाना चाहता हूं। वह तीनों प्रारूपों में शानदार खेलते हैं।”

हैदर अली ने कहा, ”सबसे बड़ी बात यह है कि रोहित 50 पार करने पर सौ बनाते हैं और फिर 150 या 200 की सोचते हैं। मैं भी उनकी तरह बड़ी पारियां खेलना चाहता हूं। वह वाकई मैच विनर हैं।”

बता दें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी अपनी बल्लेबाजी से सबको काफी प्रभावित वाले हैदर अली पहले भी रोहित शर्मा की तारीफ कर चुके हैं। उनकी तुलना विराट कोहली और बाबर आजम जैसे स्टार बल्लेबाजों से की जाने लगी है।

हैदर अली ने कहा था कि उनकी तुलना बाबर आजम से की जाए, लेकिन विराट कोहली से नहीं। उन्होंने कहा था कि मेरा नाम हैदर अली है और मैं हैदर अली ही रहूंगा। 19 वर्षीय इस हैदर ने कहा, ‘मेरे आइडल रोहित शर्मा हैं, उनकी खेल की बेस्ट बात उनका स्ट्राइक रेट है, वो अपने खेल में भी चाहता हूं।’ पाकिस्तान सुपर लीग में हैदर ने 9 मैचों में 239 रन बनाए थे।

Next Story