दर्दनाक : इलाज कराने अस्पताल आ रही महिला को ट्रक ने कुचला… पति की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती… ट्रक छोड़ ड्राइवर फरार

रायपुर 25 अगस्त 2020। पति के साथ अस्पताल जा रही महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना रायपुर के तेलीबांधा इलाके की है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचल दिया, इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पति को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका का नाम मीना सोनी है, जबकि पति का नाम शत्रुघ्न सोनी बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मृतिका मंदिर हसौद इलाके के नकटी गांव की रहने वाली थी। पिछले कुछ दिनों से मीना सोनी की तबीयत खराब चल रही थी, जिसका इलाज कराने के लिए नकटी से उसका पति लेकर रायपुर अस्पताल आ रहा था, लेकिन जैसे ही बाइक सवार पति पत्नी तेलीबांधा पहुंचे, एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। पति एक फैक्ट्री में काम करता है, जबकि मीना भी एक हास्टल में काम करती थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति की हालत भी डाक्टर ने गंभीर बतायी है।

Spread the love