Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक : दुल्हन और उसकी बहन की मौत ….. शादी के पहले घर से उठी दो बेटियों की अर्थियां…. शादी की खरीददारी कर लौट रही थी

दर्दनाक : दुल्हन और उसकी बहन की मौत ….. शादी के पहले घर से उठी दो बेटियों की अर्थियां…. शादी की खरीददारी कर लौट रही थी
X
By NPG News

कैमूर 19 फरवरी 2021। बिहार के कैमूर जिले से गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव की है, जहां तिलक जाने से पहले दो बहनों की सड़क हादसे में मौत हो गयी. मृतकों में एक युवती दुल्हन है, जिसकी दो दिनों बाद शादी थी. वहीं, दूसरी युवती उसकी बड़ी बहन बताई जा रही है. शादी वाले घर में एक साथ दो बेटियों की मौत हो जाने से मातम पसर गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

मिली जानकारी अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के नुआंव मेला के पास दोनों बहनों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही बड़ी बहन की मौत हो गई. जबकि छोटी बहन ने इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इधर, घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया.

सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर ही रख कर 4 घंटे तक सड़क जाम रखा. इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. मिली जानकारी अनुसार मृतक दोनों बहनें उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की रहने वाली थीं.

ग्रामीणों ने बताया कि बड़ी बहन और बहनोई बाइक से आ रहे थे. इसी बीच बाजार में छोटी बहन की नजर जब उनपर पड़ी तो उसने रुकने इशारा किया. इसके बाद दोनों सड़क के किनारे खड़े होकर बातें करने लगीं. इस दौरान अनियंत्रित पिकअप दोनों बहनों को रौंद दिया, जिससे बड़ी बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, दूसरे की इलाज के लिए जाने के दौरान बीच रास्ते में ही मौत हो गया.

पीड़ित परिवार को दिया जाएगा उचित मुआवजा

वहीं, मौके पर मौजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि घटना से नाराज ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किया गया था. पिकअप ड्राइवर पकड़ा गया है. परिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो सरकार का प्रावधान होगा उसके तहत मुआवजा दिया जाएगा.

Next Story