दर्दनाक : पत्नी और बेटी के साथ रक्षाबंधन पर ससुराल जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत…..दो बाइक की आमने-सामने की हुई जोरदार टक्कर… ससुराल से नशे में धुत्त होकर बाइक से लौट रहे दो युवक भी हुए जख्मी

कोरबा 3 अगस्त 2020। कोरबा में रक्षाबंधन के दिन दो दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी। पिता के दशकर्म में आ रही बेटी सहित चार लोगों की जहां एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गयी, वहीं पत्नी को लेकर ससुराल राखी मनाने जा रहे एक वयक्ति की दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना दीपिका थाना क्षेत्र में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में हुआ है। इस टक्कर में घायल हुए दो युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उरगा क्षेत्र के तरदा निवासी शारदा देवी अपने पति उमेंद्र पटेल (35) और बेटी कृतिका के साथ बाइक पर मायके दीपिका के नोनबिर्रा में भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रलिया गांव के पास हरदीबाजार मुख्य मार्ग पर सामने से आ रहे बाइक सवारों ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस घटना में उमेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक सवार शक्ति सिंहसार के सुरेंद्र पटेल और बलौदा के ललित गंभीर रूप से जख्मी हो गया। खबर ये आ रही है कि सुरेंद्र और ललित रक्षाबंधन में ससुराल रलिया से लौट रहे थे। दोनों ने शराब पी रखी थी और बेहद ही लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे।

 

Spread the love