दर्दनाक: बलात्कार में नाकाम होने पर जिन्दा जलाकर मार डाला, एक नाबालिग सहित दो हिरासत में… गांव के ही लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

बेमेतरा 25 जून 2020। जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बलात्कार करने में नाकाम दरिंदों ने नाबालिग पर मिट्टी तेल डालकर उसे जिंदा जलाकर मार डाला है। परिजनों की शिकायत के बाद मामले में एक नाबालिग सहित पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया  है।

घटना बेमेतरा के दाढ़ी पुलिस थाना क्षेत्र की है। मामला 22 जून के दोपहर का है। नाबालिग दोपहर में किसी काम से घर से बाहर निकली हुई थी, उसी दौरान गांव के ही दो आरोपी उसे डरा धमकाकर खेत में ले गये और रेप करने की कोशिश करने लगे। रेप में जब आरोपी नाकाम हुए तो आरोपियों ने नाबालिग पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया। घटना में पीड़िता बुरी तरह से जल चुकी थी। परिजनों ने पीड़िता को गंभीर अवस्था में रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

दाढ़ी पुलिस ने मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ 376, 307 और पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love