दर्दनाक : बाप-बेटे ने एक ही दिन की आत्महत्या….. बिजनेस के लिए रुपए देने से इनकार पर हुआ था विवाद; बेटे ने लगाई फांसी तो पिता ट्रेन के आगे कूदा

राजनांदगांव 15 नवंबर 2020। पहले बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली…बेटे की मौत की खबर के बाद पिता ने भी ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दिल दहलादेने वाली ये मनहूस खबर राजनांदगांव के बंसतपुर थाना क्षेत्र के कामठी का है। बेटे का नाम विकास अग्रवाल है, जबकि पिता का नाम गोविंद अग्रवाल है।

घटना दिवाली के दिनों की बतायी जा रहा है। दरअसल विकास ने पापा से पैसे लेकर अपने बिजनेस में इन्वेस्ट किया था, लेकिन बिजनेस डूब गया। विकास को अपने बिजनेस के लिए और पैसे की जरूरत थी, लेकिन गोविंद अग्रवाल पैसे देने को तैयार नहीं थे। इसे लकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पैसे बेटे को देने ना पड़े इसलिए गोविंद अग्रवाल ने पैसे को फिक्स कर दिया था, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया।

दिपावली के दिन भी दोनों के बीच खूब विवाद हुआ, जिसके बाद विकास अपने दुकान में चला गया और फिर गोदाम में जाकर फांसी लगा ली। काफी देर तक जब वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने जाकर गोदाम में देखा, जहां वो फंदे में लटके मिला। परिजन उसे अस्पताल लेकर गये, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत के बाद गोविंद अपनी पत्नी को ये कहकर बाहर चले गये कि वो कुछ काम से लौटकर आते हैं। काफी देर बाद वो नहीं लौटे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उनके खुदकुशी की सूचना परिजनों को दी। गोविंद अग्रवाल ने गौरी नगर रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी।

 

Spread the love