दो छात्राओं की दर्दनाक मौत : मार्कशीट लेने बाइक से स्कूल जा रही दो दोस्तों को बोलेरो ने मारी टक्कर….दोनों की मौके पर ही हो गयी मौत…. पहले कार से जाने वाली थी स्कूल, लेकिन अचानक…..

कांकेर 25 अगस्त 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गयी, वहीं दो अन्य जख्मी हो गये। घटना कांकेर के चारामा इलाके की है। जानकारी के मुताबिक दोनों छात्राएं अपने एक साथी के साथ जगदलपुर मार्कशीट लाने जा रही थी, इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया, वहीं बाइक को टक्कर मारने के बाद बोलेरे भी नीचे खाई में जा गिरी। बाइक चला रहा युवक भी घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मृत छात्राओं का नाम सारिका साहू और मुस्कान साहू है, दोनों दोस्त बतायी जा रही है। पुरिवारिक सूत्रों के मुताबिक सारिका और मुस्कान दोनों को जगदलपुर स्कूल के काम से जाना था, इसके लिए दोनों ने चारामा से जगदलपुर के लिए एक गाड़ी भी बुक की थी, लेकिन ऐन मौके पर कार चालक ने बुकिंग कैंसिंल कर दी, जिसके बाद सारिका और मुस्कान अपने एक साथी के साथ बाइक से स्कूल जाने के लिए जगदलपुर के लिए निकली।

सुबह सात बजे सभी घर से निकले थे, लगभग 7:30 बाइक से वो लखनपुरी पेट्रोल पम्प में पेट्रोल डलाने के लिए मुड़े, तभी सामने सेे आ रही एक बोलेरो ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।इस घटना में मुस्कान और सारिका की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी सड़क के नीचे लुढ़क गयी। बोलेरो चला रहा युवक भी घायल हुआ है। मृतक में एक लड़की धमतरी की और दूसरी चारामा की रहने वाली है। वहीं घायल युवक भी चारामा का ही रहने वाला बताया जा रहा है।

इस टक्कर के बाद बाइक के भी परखच्चे उड़ गये। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Spread the love