Begin typing your search above and press return to search.

मौत का तांडव.. रात किया तंत्र पूजा.. और मां समेत चार की कर दी हत्या.. तीन बैल और दस मुर्गा भी मारा.. आरोपी गिरफ़्तार

मौत का तांडव.. रात किया तंत्र पूजा.. और मां समेत चार की कर दी हत्या.. तीन बैल और दस मुर्गा भी मारा.. आरोपी गिरफ़्तार
X
By NPG News

रायपुर,5 अप्रैल 2020। राजधानी से क़रीब पाँच सौ किलोमीटर दूर देवगढ़ नामक गाँव में रात बारह बजे कथित रुप से तंत्र पूजा के बाद बौराए व्यक्ति ने रात क़रीब बारह बजे से डेढ़ बजे तक माँ समेत चार की हत्या कर दी।हत्यारे ने मूक पशुओं को भी निर्ममता से काट दिया। क़रीब दस से अधिक मूर्गे और तीन बैलों को भी आरोपित ने मार दिया।
देवगढ़ में हुई इस नृंशस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रात बारह बजे अपने घर पर पूजा कर रहा था.. जहां उसने तीन जगहों पर मूर्गे की बलि दी.. कथित पूजा स्थल पर उसने ख़ूब अबीर भी फेंका.. और फिर 55 वर्षीया माँ राजकुंवर पैकरा, 70 वर्षीया मनबसिया पैकरा, 70 वर्षीय जबरसाय और 50 वर्षीय मोहनराम की हत्या कर दी। माँ के अलावा आरोपी ने जिन्हें मारा वे पड़ोसी थे।हत्यारोपी ने इस के बाद तीन मवेशियों को भी मार दिया।
बुरी तरह हिंसक हो चुके हत्यारोपी को ग्रामीणों ने घेरे रखा और रात क़रीब डेढ बजे पुलिस टीम ने उसे क़ाबू कर गिरफ़्तार कर लिया। ख़ौफ़नाक वारदात की सूचना पर कप्तान आशुतोष सिंह भी रात में ही घटनास्थल पहुँच गए थे।
नृशंस हत्याओं को करने वाले आरोपी से पुलिस पुछताछ कर कारण जानने की क़वायद कर रही है। कप्तान आशुतोष सिंह ने NPG से कहा
“हमें उसकी पत्नी ने बताया कि वो लंबे समय से गुमसूम रहता था, वो रात को अचानक हिंसक हुआ.. हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं और समझने की कोशिश कर रहे हैं कि किन कारणों से उसने इतने लोगों को मारा”

Next Story