आर्केस्ट्रा डांसर को कार्यक्रम के बहाने बुलाया फिर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

बड़गांव (ओडिशा) 3 फरवरी 2020। ओडिशा के बड़गांव जिले में ऑर्केस्ट्रा कलाकार के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपित की पहचान श्रीकांत बेहरा सुंदरगढ़ रानी बगीचा का रहने वाला बताया जा रहा है। 19 वर्षीय आर्केस्ट्रा कलाकार कार्यक्रमों में डांस करती है।

घटनाक्रम के मुताबिक काम करने के दौरान युवती और आरोपित के बीच पहचान हुई थी। बीते 28 जनवरी को सुंदरगढ़ में आयोजित जतरा महोत्सव में दोनों शामिल भी हुए थे। इसके बाद 30 जनवरी को बड़गांव थाना क्षेत्र के रुनुगां में आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। पीड़िता से जान-पहचान होने के बाद आरोपित ने उसे दूसरे कार्यक्रमों का हवाला देते हुए उसे बुलाया।

इसके बाद अपने साथी रिंकू बाग के साथ बाइक से लेकर जाने लगा। करमडीह इलाके में मौजूद ढाबे पर दोनों ने शराब पी और सुबलया गांव के पास जंगल में लाजक दोनों ने युवती का रेप किया। इसके बाद पीड़िता को सुंदरगढ़ के कल्याण मंडप ले जाकर उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पीड़िता की बड़ी बहन को घटना के बारे में जानकारी मिली।

वह अपने सहेलियों के साथ वहां पहुंचकर उसे मुक्त कराया। इसके बाद पीड़िता ने इस संबंध में बड़गांव थाना में मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपित श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दूसरा आरोपित रिंकू फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!