Begin typing your search above and press return to search.

MP News: ओरछा "रामोत्सव" में शामिल हुए CM मोहन यादव, श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के किये लाइव दर्शन

MP News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरा देश राममय हो चुका है. पूरे देश में इस उत्साह देखने को मिल रहा है. हर शहरों में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.

MP News: ओरछा रामोत्सव में शामिल हुए CM मोहन यादव, श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के किये लाइव दर्शन
X
By Neha Yadav

MP News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरा देश राममय हो चुका है. पूरे देश में इस उत्साह देखने को मिल रहा है. हर शहरों में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सुबह पूजा अर्चना कर सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनायें दी है. वहीँ मुख्यमंत्री मोहन यादव अयोध्या में चल रहे श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण देखा.

वर्षों की तपस्या सफल हुई, हमारे प्रभु आ गये: मुख्यमंत्री मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर श्रीराम राजा मंदिर ओरछा में आयोजित "रामोत्सव" में शामिल हुए. मुख्यमंत्री श्रीराम राजा मंदिर से ही श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का लाइव दर्शन कर हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा ''वर्षों की तपस्या सफल हुई...हमारे प्रभु आ गये'' .

श्री सिद्ध रघुनाथ मंदिर में की पूजा - अर्चना

वहीँ आज सुबह सबसे पहले तुलसी मानस भवन स्थित श्री सिद्ध रघुनाथ मंदिर में विधि विधान से पूजा - अर्चना कर किया.इस अवसर पर मन्दिर परिसर में सफाई भी की. मुख्यमंत्री ने एक्स पर ट्वीट कर कुछ तस्वीरें और फोटो शेयर की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story