Begin typing your search above and press return to search.

Delhi में होगा सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज…. सरकार ने किया ऐलान … बोले- बाहरी वालों के लिए अस्पताल खोले, तो तीन दिन में ही भर जायेगा बेड

By NPG News

नयी दिल्ली 7 जून 2020। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कई बड़े ऐलान किए हैं. Unlock 1 और दिल्ली की आगे की योजनाओं के बारे में विस्तार से बात की. सीएम केजरीवाल ने कहा कि कल यानि सोमवार से दिल्ली के सभी बॉर्डर खोल दिए जाएंगे. इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने दिल्ली अस्तालों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अब से दिल्ली के अस्पताल में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज होगा.

केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली सरकार के अधीन आने वाले अस्‍पतालों में सभी बेड दिल्‍ली वासियों के लिए सुरक्षित रहेंगे, जबकि केंद्र के अंतर्गत आने वाले हॉस्पिटल्‍स दिल्‍ली के बाहर वालों के लिए भी उपलब्ध होंगे. उन्होंने कहा कि जून महीने के अंत तक, दिल्ली को 15,000 बिस्तरों की आवश्यकता होगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि पूरे मार्च के महीने तक दिल्ली के सारे अस्पताल पूरे देश के लोगों के लिए खुले रहे. किसी भी समय दिल्ली के अस्पतालों में 60 से 70 फीसदी लोग दिल्ली के बाहर के थे. दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बढ़ते कोरोना संकट के बीच अगर दिल्ली के अस्पताल बाहर वालों के लिए खोल दिए गए तो दिल्ली वालों का क्या होगा. उन्होंने कहा दिल्ली के 90 फीसदी लोगों ने कहा है कि जब तक कोरोना है तब तक दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वासियों का इलाज हो.

Next Story