जोगी कांग्रेस को एक और झटका, अब इस नेता ने भी छोड़ दी पार्टी… इस्तीफे पर अमित जोगी ने दुख जताते हुए क्या कहा… पढ़िये इस्तीफे पर क्या बोले अमित

रायपुर 21 जुलाई 2020। जोगी कांग्रेस के एक के बाद एक सदस्य पार्टी छोड़ते जा रहे हैं। अब योगेश तिवारी ने भी जोगी कांग्रेस को बाय-बाय कर दिया है। सोशल मीडिया में पोस्ट कर उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। पार्टी छोड़ने की वजह उन्होंने जोगी कांग्रेस की नीतियों को बताया है। पहले कांग्रेस में रहे योगेश ने अजीत जोगी की नयी पार्टी बनाने पर जोगी कांग्रेस में चले गये थे। पार्टी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट भी दिया था। इधर अमित जोगी ने योगेश तिवारी के इस्तीफे पर ट्वीट कर अपनी बातें रखी है। अमित जोगी ने लिखा है..

पार्टी में यूथ लीडर की पहचान रखने वाले योगेश तिवारी ने NPG कोे भेजे WHATSAPP पोस्ट में कहा कि अजीत जोगी के नहीं रहने के बाद पार्टी अब मूल नीतियों से भटकने लगी है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपनी आगे की रणनीति नहीं बतायी है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द वो पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं।

योगेश तिवारी का इस्तीफा…पढ़िये क्या लिखा

“मेैं योगेश तिवारी जनता कांग्रेस छतीसगढ (जे) पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहां हुं. ।योगेश तिवारी ने कहां कि मा स्व अजीत जोगी जी जाने के बाद से मुझे लगने लगा है कि । जनता कांग्रेस अपने मुल नितीयों से भटक गया है । छतीसगढ में आज कांग्रेस की सरकार ने जो गौधन योजना लागु किया है ।ईस योजना से में बहुत ही ज़्यादा प्रभावित हुआ हुं ।आज अगर मा अजीत जोगी जी होते तो मुझे विश्वास है ।गौधन न्याय योजना का स्वागत करते । ठीक है हम विपक्ष में हैं । सरकार के फ़ैसलो विरोध करना हमारा काम है । लेकिन कभी सरकार के अच्छे कामों का स्वागत होना चाहिए ।दुनियाँ की पहेली ऐसी योजना है ।गौधन न्याय योजना से गौमात की रक्षा होगी ।आज गौमाता के कारण ही हमारे सनातन संस्कृति का डंका पुरे विश्व में बज रहां है भले ही हम गौमाता की सेवा ना कर पाये लेकिन हमें हमेशा गौमाता की रक्षा के लिये तैयार रहना चाहिए ।और छतीसगढ के सरकार ने जो गौधन योजना न्याय योजना और रोका छेका अभियान का में स्वागत करता हुं ।ईसे योजना का फ़ायदा आने वाले समय में छतीसगढ में दिखाई देने लगेगा ।यही सब कारण है ।मेरं विचार अब जनता कांग्रेस के नितीयों से नहीं मिल पा रहां है ।इसलिये में जनता कांग्रेस प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं”

Spread the love