Begin typing your search above and press return to search.

शादी के दिन दुल्हन हो गयी फरार …. शादी के लिए दुल्हा पहुंचा, तो घर में मिला ताला……बारात और दुल्हे का परिवार घंटों भटकने के बाद बिना शादी के ही लौटा वापस

शादी के दिन दुल्हन हो गयी फरार …. शादी के लिए दुल्हा पहुंचा, तो घर में मिला ताला……बारात और दुल्हे का परिवार घंटों भटकने के बाद बिना शादी के ही लौटा वापस
X
By NPG News

मोगा 26 जनवरी 2021। शादी के दिन दुल्हन परिवार साथ फरार हो गयी….अब बारात लेकर दुल्हा पहुंचा तो घर में ताला लगा देख सर पीट लिया। मामला पंजाब के मोगा जिले की है। अब दुल्हा आरोप लगा रहा है कि दुल्हन ने उससे चिटिंग की है। दुल्हन का मोबाइल भी बंद और पड़ोसियों को भी गायब होने की कोई जानकारी नहीं है। लिहाजा दूल्हे को बिना शादी किए ही दुल्हन के घर से वापस लौटना पड़ा। दूल्‍हे के परिवार ने इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में भी की है. दुल्हन के परिवार ने ऐसा क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरजिंदर सिंह की शादी 4 हफ्ते पहले रेडवा गांव की एक लड़की से हुई थी. शादी से ठीक एक दिन पहले शगुन की रस्म भी पूरी हो गई थी. शादी के दिन किसी ने दूल्हे के परिवार को बताया कि पहले से ही उस लड़की की शादी हो चुकी थी. कहा जा रहा है कि लड़की ने कोर्ट मैरेज की थी. दूल्हे के परिजनों ने बताया कि उस वक्त लड़की नाबालिग होने के कारण लड़की के पहले पति को सजा भी हुई थी.

दुल्हन गायब
कहा जा रहा है कि इसके बावजूद दूल्हा पूरी बारात के साथ शादी करने के लिए दुल्हन के घर पहुंचा. लेकिन वहां पहुंचते ही जश्न का माहौल अफरा-तफरी में बदल गया. घर पर ताला लटका मिला. और जब इन लोगों ने फोन पर लड़की के परिजनों को संपर्क करने की कोशिश की तो फोन स्विच ऑफ थे. दूल्हे के परिवारवालों ने दूल्हे को तुरंत सज़ा देने की मांग की है.

Next Story