Begin typing your search above and press return to search.

फ़िल्म ”तानाजी” 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर, दीपिका की छपाक ने 14वें दिन कमाए इतने करोड़… लगा झटका

फ़िल्म ”तानाजी” 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर, दीपिका की छपाक ने 14वें दिन कमाए इतने करोड़… लगा झटका
X
By NPG News

मुंबई 24 जनवरी 2020। तानाजी का पलड़ा भारी हो गया है। अजय की फिल्म तानाजी लगातार रिलीज के 14वें दिन रेस में बराबरी से बनी हुई है। तो वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक जेएनयू विवाद की वजह से ठंडे बस्ते में चली गई है।

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज के 14वें दिन भी कमाई में जुटी है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही अपना कारोबार शुरू कर लिया था। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई कर ली थी। जिसके बाद इस फिल्म का ग्राफ लगातार बढ़ता ही गया। गुरुवार को फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और रिलीज के 14वें दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 196.98 करोड़ रुपये हो गया है। जिसे देखकर लगता है कि अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है।

फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी।

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ अजय की ‘तानाजी’ के साथ ही रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी के हिसाब से माना जा रहा था कि ये फिल्म अच्छा कलेक्शन इकट्ठा करेगी। लेकिन फिल्म रिलीज के साथ ही विरोध की भेंट चढ़ गई और ठंडे बस्ते में चली गई। गुरुवार को फिल्म ने 0.35 लाख कुपये की कमाई की जिसके साथ ही फिल्म का 14 वें दिन का कलेक्शन 34.18 करोड़ रुपये हो गया है।

Next Story