Begin typing your search above and press return to search.

बीच सड़क पर लड़की ने ड्राइवर को उछल-उछलकर जड़े थप्पड़… फोन भी तोड़ा, जाने क्या है पूरा मामला

बीच सड़क पर लड़की ने ड्राइवर को उछल-उछलकर जड़े थप्पड़… फोन भी तोड़ा, जाने क्या है पूरा मामला
X
By NPG News

लखनऊ 2 अगस्त 2021. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मारते दिख रही है. वीडियो लखनऊ का बताया जा रहा है, हालांकि यह साफ नहीं है कि मामला कब का है. ये वीडियो कृष्णानगर इलाके के अवध क्रॉसिंग का बताया जा रहा है, जहां लड़की ड्राइवर को एक के बाद एक कई थप्पड़ मार रही है. वायरल वीडियो शनिवार का है, बताया जा रहा है कि एटा एसडीएम अब्दुल कलाम की गाड़ी में सवार युवकों ने पहले राह चलती युवती से बदतमीजी की तो गुस्साई युवती ने आरोपी का कॉलर पकड़कर गाड़ी से बाहर निकाला और फिर जमकर थप्पड़ बरसाए.

लखनऊ शहर में जेबरा क्रॉसिंग के बीच में लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चला है जिसपर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उक्त लड़की पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है जिसपर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. इन वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर Megh Updates नाम के एक हैंडल द्वारा शेयर करने का काम किया गया जिसमें कैप्शन लिखा गया- वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक व्यक्ति(कार के चालक) को पीट रही है…

वीडियो शुक्रवार 30 जुलाई का है. लखनऊ के कृष्णानगर के अवध चौराहे का. एक युवती सड़क पर पैदल जा रही थी. एक कैब चालक उसके नजदीक से निकला. आरोप है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और गाड़ी से युवती को साइड लग गई. पुलिस ने चौराहे पर गाड़ी को रोक लिया. इसके बाद युवती ने कैब चालक को बीच सड़क पर जमकर पीटा. युवती ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार कैब से वह बाल-बाल बची. युवती का आरोप है कि गाड़ी में सवार युवक उसे परेशान कर रहे थे. यही नहीं गाड़ी से उसको साइड भी लगी थी. दूसरी ओर ड्राइवर ने युवती पर साइड मिरर और फोन तोड़ने का आरोप लगाया है.

स्थानीय अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक कैब ड्राइवर सआदत अली रात 10 बजे एयरपोर्ट से लौट रहा था. उसके साथ दाऊद अली और इनायत अली भी थे. लापरवाही से गाड़ी चला रहे सआदत अली की गलती के कारण युवती हादसे से बाल-बाल बची. युवती ने उसे संभल कर गाड़ी चलाने को कहा तो वह बहस करने लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कैब चालक ने युवती को गाली दी और मौके से भागने लगा.

चंद कदमों की दूरी पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया. पुलिसवाले ने बीच बचाव की कोशिश की और कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे को फोन कर घटना की जानकारी दी. पुलिस के डर से इनायत अली और दाऊद अली भाग निकले. वहीं सआदत अली को पुलिस थाने ले आई. इसके बाद उसके दोनों भाइयों को भी थाने ले आया गया. युवती ने किसी तरह की शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया. इस पर पुलिस ने तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया. पुलिस ने युवती को भी इस तरह कानून हाथ में नहीं लेने की चेतावनी देकर छोड़ दिया.

Next Story