Begin typing your search above and press return to search.

पत्नी मीरा ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कुछ ऐसे दी बधाई, हो रही खूब चर्चा

पत्नी मीरा ने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कुछ ऐसे दी बधाई, हो रही खूब चर्चा
X
By NPG News

मुंबई 25 फरवरी 2020। शाहिद कपूर 25 फरवरी को 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहिद के इस दिन को और भी खास बनाने के लिए उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के ऊपर मीरा ने शाहिद के लिए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। मीरा राजपूत का यह कैप्शन सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

मीरा ने शाहिद के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। ये एक सेल्फी है जिसमें मीरा और शाहिद एक साथ हैं। इस तस्वीर में मीरा ने कैप्शन लिखा है- ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी जिंदगी के प्यार।’ इस तस्वीर में मीरा और शाहिद एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर अपने जन्मदिन को ‘जर्सी’ फिल्म के सेट पर ही मनाएंगे। ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद को चोट भी लग गई थी। कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि मीरा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। मीरा ने अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

मीरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन खबरों को झूठा बताया साथ ही कहा कि वो जहां पर हैं वहां बहुत खुश हैं। मीरा ने इंटरव्यू में कहा- ‘एक बच्चे की देखभाल करना ही बड़ी जिम्मेदारी होती है। जब आपके पास दो होते हैं तो जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। शाहिद जैसा पार्टनर होना और ऐसा परिवार होने से मुझे काफी सपोर्ट मिला है।’

Next Story