Begin typing your search above and press return to search.

संविलियन की मांग पूर्ण होने पर केदार जैन बोले…..चार दिन पूर्व मुख्यमंत्री से मिलकर रखी थी मांग…. “संविलियन की मांग पूरी हुई, अब जल्द ही वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति भी मिले”

संविलियन की मांग पूर्ण होने पर केदार जैन बोले…..चार दिन पूर्व मुख्यमंत्री से मिलकर रखी थी मांग…. “संविलियन की मांग पूरी हुई, अब जल्द ही वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति भी मिले”
X
By NPG News

रायपुर 3 मार्च 2020। वादों के अनुरूप मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2 साल की सेवा पूर्ण कर चुके शिक्षाकर्मियों के संविलियन का ऐलान कर दिया। जुलाई 2020 से इन शिक्षाकर्मियों का संविलियन हो जायेगा। संविलियन की घोषणा से प्रदेश के शिक्षकों में ख़ुशी की लहर छा गई है….सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन ने मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों, विधायकों का आभार व्यक्त किया है। सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रमुख मांगो में से एक संविलियन की मांग थी। 4 दिवस पूर्व ही केदार जैन के नेतृत्व और विधायक चन्द्रदेव राय के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री विभागीय मंत्रियों से मुलाक़ात कर चर्चा की गई थी। आज उसी का परिणाम सबके सामने संविलियन के रूप में आया है।

मुख्यमंत्री, मंत्री टीएस.सिंहदेव, शिक्षामंत्री प्रेमसाय सिंह का सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ आभार व्यक्त किया है। केदार जैन ने कहा है कि शिक्षकों के हित के लिए सपर्पित विधायक चन्द्रदेव राय जी के कुशल मार्गदर्शन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। संविलियन से वंचित साथियों के लिए सयुंक्त शिक्षा कर्मी संघ लगातार पत्र व्यवहार, संघर्ष, विभागीय मंत्रियों से मिले जिसका प्रतिफल मिला है…हमारा एक मांग संविलियन का पूर्ण हुआ है।

अभी हमारे मांगों में वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति शेष है। हमे पूरी उम्मीद और विश्वास है कि जल्द ही इन सभी मुद्दों पर भी सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा। सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ लगातार साथियो के हित में कार्य करने के लिए संकल्पित है। सभी संविलियन होने वाले साथियों को सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ बधाई देता है…और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही शेष मांग भी सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रयास से पूर्ण होगा।

Next Story