कोरोना मरीज मिलने पर टी-सीरीज़ की ऑफ़िस बिल्डिंग सील, बोले भूषण कुमार- जिस व्यक्ति को संक्रमण निकला ह, उसकी पूरी देखभाल की जा रही

नई दिल्ली 11 मई 2020। बड़ी-बड़ी फिल्मों के निर्माण से लेकर बड़े पैमाने पर सिंगल वीडियो बनानेवाली कंपनी टी-सीरीज के मुम्बई स्थित दफ्तर को महानगर पालिका (बीएमसी) ने‌ सील कर दिया गया है। शनिवार को टी-सीरीज की इमारत में रहनेवाले ग्राउंड स्टाफ में से एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला और उसके बाद टी-सीरीज के अंधेरी स्थित इमारत को सील कर करने की कार्रवाई बीएमसी की ओर से की गयी।

टी-सीरीज़ की ऑफ़िस बिल्डिंग में एक केयरटेकर को कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद पूरी बिल्डिंग सील कर दी गयी है। पीटीआई के अनुसार, भूषण ने अपने स्टेटमेंट में कहा- ”टी-सीरीज़ में सभी कर्मचारी एक परिवार की तरह हैं और हमने इस परिस्थिति में नियमों का पालन करने में बेहद सावधानी बरती है। जिस व्यक्ति को संक्रमण निकला ह, उसकी पूरी देखभाल की जा रही है, वहीं हम सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑफ़िस बिल्डिंग को पूरी तरह सेनिटाइज़ कर रहे हैं।”

भूषण ने आगे कहा कि टी-सीरीज़ में लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है और निर्देशों के अनुसार, हम लोग घर से काम कर रहे हैं- ”हमने हमेशा एक-दूसरे की देखभाल की है और इस मुश्किल समय में हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस वैश्विक महामारी से लड़ाई में टी-सीरीज़ का हर एक व्यक्ति विजेता बनकर निकले।”

टी-सीरीज़ के प्रवक्ता के मुताबिक, कुछ केयरटेकर कम्पनी के अंधेरी स्थित ऑफ़िस में ही काम के बाद रुक जाते थे, जिसे अब कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सील कर दिया गया है। इनमें से कुछ प्रवासी लोग हैं, जो लौट नहीं सके। ऑफ़िस बिल्डिंग में उनके लिए कमरे, रसोई और तमाम सुविधाएं हैं। लेकिन, उनमें से एक कोविड 19 संक्रमित हो गया।

उल्लेखनीय है कि टी-सीरीज से जुड़े एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने‌ और उसे अस्पताल में भर्ती कराये जाने के अलावा के कंपनी की इमारत में उस शख्स के साथ रह रहे तीन-चार और सहकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है, जिनका टेस्ट कर पता लगाया जाएगा कि कहीं वो भी कोरोना से संक्रमित नहीं हैं।
Spread the love