OMG: विकास गुप्ता है बायसेक्‍सुअल, इसलिए मां और भाई ने छोड़….कहा- मेरी भी लाइफ में कुछ गलत लोग आ गए

मुंबई 10 नवंबर 2020. बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वह बायसेक्‍सुअल हैं। अब विकास ने हाल ही बताया कि जब उनके घरवालों को उनके बायसेक्‍सुअल होने की बात पता चली तो वे उन्हें छोड़कर चले गए थे। हाल ही में विकास के भाई सिद्धार्थ का बर्थडे था जहां विकास नहीं आए थे। विकास ने इस बारे में बताया कि उन्हें पार्टी में बुलाया नहीं गया था।

विकास कहते हैं, ‘मेरा भाई सिड और मेरी मां ने कुछ समय पहले मेरा घर छोड़ दिया था। जबसे मैंने यह कहा है कि मैं बायसेक्‍सुअल हूं सब मुझसे दूर हो गए। मेरे परिवार को यह शर्मनाक लगता है और इस कारण वह मेरे आसपास नहीं रहना चाहते। वे लोग मुझे देखना तक नहीं चाहते हैं।’

विकास ने आगे कहा, ‘हमारी सोसाइटी में अभी भी लोगों की सोच में बदलाव नहीं आए हैं इसलिए मुझे बर्थडे में नहीं बुलाया गया तो ठीक है। मैं उनके सेलिब्रेशन को खराब नहीं करना चाहता था।’ हालांकि जब सिद्धार्थ से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, पर्सनल मैटर है। यह हमारी पर्सनल लाइफ है।

बता दें कि इससे पहले विकास ने अपने बारे में बताते हुए कहा था, ‘मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चाहता हूं। मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देखकर उससे प्यार नहीं किया। मेरे जैसे और भी हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बायसेक्सुअल हूं। अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं कर सकता’।

विकास कहते हैं, ‘मैं एक अच्छा आदमी हूं और अच्छी चीजें भी करता हूं। लेकिन मेरी भी लाइफ में कुछ गलत लोग आ गए और मुझे बुरा बना दिया। हालांकि अब मैंने फैसला कर लिया है कि मैं आपको लोगों सब सच बताऊं। वह कहते हैं कुछ सालों में जो मेरे साथ हुआ है, वह बहुत ही अजीब है। अब मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं बहुत डर लिया तुम सब को आप सामने लाऊंगा जिन्होंने मेरा जीवन नरक बना दिया है’।

Spread the love