OMG: इस एक्ट्रेस के पास पैसे नहीं! अब ऐसी हो गई हालत…पहले तकिया और अब अखबार को बनाया ड्रेस

मुंबई 24 अप्रैल 2020. टीवी की दुनिया से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस Payal Rajput इन दिनों अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज चले हैं। पिलो चैलेंज में कई सिलेब्स सिर्फ पिलो पहने नजर आ रही थीं।

Payal rajput5

अब पायल राजपूत इससे एक कदम आगे निकल गई हैं। उन्होंने न्यूजपेपर की ड्रेस बनाकर पहन रखी है। कभी तकिये को ही अपनी ड्रेस बनाने वाली पायल राजपूत आजकल अखबारों से अपना काम चला रही हैं और तो और वो अपनी इस अखबारी ड्रेस को अपने हुनर का हिस्सा भी मानती हैं। पिछले दिनों पिलो चैलेंज लेकर उन्होंने तकिये से वो कमाल कर दिखाया था जो किसी ने ख्वाब में भी नहीं सोचा था ऐसा ही कुछ उन्होंने न्यूजपेपर के साथ भी किया है।

Payal rajput11

पायल ने पिलो चैलेंज लिया था जिसमें तकिये को ड्रेस की तरह पहना जाता है। पायल इस पिलो चैलेंज की तस्वीरों के चलते खूब ट्रोल हुई थीं और अब उन्होंने इसी दिशा में एक और कदम आगे बढ़ा दिया है। इस बार उन्होंने घर में पड़े अखबारों से होममेड ड्रेस बनाई है।

लॉकडाउन में हो रही हैं बोर

पंजाबी और तेलुगु फिल्मों के बाद टीवी के जरिये लोगों के बीच पहचान बनाने वाली पायल राजपूत अपने नए ‘आउटफिट’ की वजह से चर्चा में हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

How’s my new outfit 😎? Make every outfit count 🥰 #madewithstyle . P.c and styling @theessdee 📸

A post shared by Payal Rajput (@rajputpaayal) on

इस ड्रेस को पहन कर पायल ने तस्वीरें खिंचवाई हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के चलते पायल राजपूत फिर ट्रोल हो रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में पायल ने लिखा, “मेरा नया आउटफिट कैसा है? हर आउटफिट मायने रखता है।” पायल का बस इतना कहना था कि लोगों ने कमेंट्स की भरमार कर दी।

न्यूजपेपर ड्रेस की चर्चा

Spread the love