OMG: इस एक्टर की हो गई ऐसी हालत, ठेले पर सब्जी बेचने को हुआ मजबूर…. अब पहचानना भी मुश्किल, आमिर खान के साथ कर चुका है काम

नईदिल्ली 29 जून 2020. कोरोना और लॉकडाउन ने कई एक्टर्स को सड़कोंं पर ला खड़ा कर दिया। कोई सामने आकर लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई तो कोई सब्जी और फल बेचने को मजबूर हो गया। इस बीच एक्टर जावेद हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘गुलाम’ में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर भी कई दूसरे कलाकारों की तरह पैसों की कमी से जूझ रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सब्जी बेचते नजर आए हैं। इस वीडियो को डॉली बिंद्रा ने साझा किया है।

टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने जावेद का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है, ‘वह एक एक्टर हैं, आज वह सब्जी बेच रहे हैं- जावेद हैदर।’ हालांकि लोग जावेद की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। यूजर्स का कहना है कि जावेद ने साबित किया है कि जीवन हारने का नहीं, हर परिस्थिति का सामना करने का नाम है।

जावेद पहले एक्टर नहीं हैं, जो लॉकडाउन में बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इसके पहले राजेश करीर ने भी एक इमोशनल वीडियो शेयर कर मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो वायरल होते ही राजेश को आर्थिक मदद मिल गई थी। जावेद हैदर भी उसी दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में 19 मार्च से शूटिंग बंद थी, जो तमाम फिल्म संगठनों ने शूटिंग से जुड़ी गाइडलाइन्स जारी होने के बाद कुछ टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Spread the love