OMG: इस टीम की ओर से खेल सकता है दुनिया का सबसे लंबा क्रिकेटर…. लंबाई देखकर हो जायेंगे हैरान

नईदिल्ली 9 अक्टूबर 2020. पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स ने मुदस्सर गुज्जर नाम के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है, जिसकी लंबाई 7 फीट 6 इंच है। अगर इस खिलाड़ी को पाकिस्तान के लिए खेलना का मौका मिलता है, तो मुदस्सर गुज्जर अबतक के क्रिकेट इतिहास में खेलने वाले सबसे लंबे खिलाड़ी बन सकते हैं।

लाहौर की टीम ने किया शामिल
पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स ने मुदस्सर गुज्जर को अपनी टीम में शामिल किया है। इस खिलाड़ी की उम्र अभी महज 21 साल है और उनका कद 7 फीट 6 इंच है। मुदाशीर जब 10 साल के थे, उसी समय उनकी लंबाई 6 फीट थी। मुदाशीर के लंबे कद के कारण उनके स्कूल के बच्चे हमेशा ही उनका मजाक बनाया करते थे, जिसके चलते वो काफी परेशान भी रहा करते थे।

world tallest cricketer mudassar gujjar photo- dailymail

पाकिस्तान के लिए खेलना है सपना
लौहार कलंदर्स द्वारा टीम में सिलेक्ट किए जाने के बाद मुदस्सर गुज्जर काफी खुश हैं। उनका सपना है कि वो एक दिन पाकिस्तान टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेल सके। अगर मुदस्सर ऐसे करने में कामयाब हो जाते हैं, तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अबतक के सबसे लंबे खिलाड़ी होंगे।

घर में नहीं किसी की इतनी लंबी कद काठी
मुदस्सर गुज्जर की घर में उनके जितने कोई भी लंबा नहीं है, उनकी माता-पिता की हाइट भी आम लोगों की तरह बेहद सामान्य है। मुदस्सर की मां 5 फीट 3 इंच की हैं, जबकि उनके पिता की लंबाई 5 फीट 6 इंच ही है। मुदस्सर चार भाई-बहनों में सबसे छोटे पर सबसे लंबे हैं। वो अपने दोस्तों और आसपास के लोगों में भी सबसे ऊंचे कद के हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.