Begin typing your search above and press return to search.

OMG: ‘रामायण’ वाले रामानंद सागर की परपोती है बेहद ही हॉट, इन तस्वीर को देख थम जाएगी आपकी सांसे….

OMG: ‘रामायण’ वाले रामानंद सागर की परपोती है बेहद ही हॉट, इन तस्वीर को देख थम जाएगी आपकी सांसे….
X
By NPG News

मुंबई 30 मार्च 2020। 90 के दशक का सबसे चर्चित धारावाहिक रामायण का एक बार फिर से प्रसारण किया जा रहा है। रामानंद सागर की रामायण 90 के दशक में इतनी प्रचलित थी कि उस समय रामायण प्रसारित होने के समय पर घर से बाहर भी नहीं निकलते थे। रामायण के बारे में तो हम सभी जानते हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे रामानंद सागर की परपोती के बारे में।

जाहन्वी कपूर से ज्यादा हॉट है ...

उनकी परपोती बेहद बोल्ड हैं। रामानंद सागर का नाम जुड़ते ही उनकी पोती की संस्कारी, सभ्य और शालीन तस्वीर जेहन में आती है। लेकिन नकी पोती इतनी बोल्ड और ग्लैमरस हैं कि उनके आगे बड़ी से बड़ी अदाकारा भी पानी भरेगी।

Sakshi Chopra Latest Sexy Nude Photos Goes Viral On Social Media ...

साक्षी को इंस्टाग्राम क्वीन भी कहा जाता है। साक्षी की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं। वो जैसे ही कोई तस्वीर साझा करती हैं तुरंत ही कुछ मिनटों मों उस तस्वीर पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं। साक्षी की तस्वीरें इतनी बोल्ड होती हैं कि की बार वो यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। साक्षी कई बार अपनी न्यूड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं।

Sakshi Chopra hot pics | Navbharat Times Photogallery

साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट की तो साक्षी के इंस्टाग्राम पर अब तक 381 तस्वीरें साझा की गई हैं। उनके उनके फॉलोअर्स की संख्या बी 5 लाख से ऊपर है। गौरतलब है कि साक्षी चोपड़ा सिर्फ सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और मॉडल ही नहीं बल्कि एक सिंगर भी हैं।

क्रॉप टॉप से प्राइवेट पार्टस बाहर ...

साक्षी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ गानों के वीडियो भी अपलोड किए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साक्षी के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर आए हैं लेकिन उन्होंने सबको इनकार कर दिया।

ब्रा उतार पूल में नहाती दिखीं ...

रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ...

Next Story