OMG: अब ये डायरेक्टर लगा रहे है ठेला, जीविका चलाने बेच रहे सब्जी… बोले एक्टर अनूप सोनी- उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

मुंबई 30सितम्बर 2020. कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी की मार गरीबों और निम्न मध्यम वर्ग के लोगों पर सबसे ज़्यादा पड़ी है। यह बात हम सुनते रहे हैं लेकिन इसकी वजह से कोई डायरेक्टर सब्जियां बेचने लगे, यह सुनने में थोड़ा अटपटा लग सकता है। लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है प्रसिद्ध टेलीविज़न सीरियल ‘बालिका बधू’ के असिस्टेंट डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ (Rambriksh Gaur) के साथ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामवृक्ष यूपी के आजमगढ़ में ठेले पर सब्जियां बेच रहे हैं।

कोरोना महामारी ने इनकी रोजी-रोटी छीन ली है। मार्च के महीने में गौर फिल्म सेट के लिए रेकी (जगह का मुआयना करना) करने के लिए गए थे। लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया। महामारी को देखते हुए गौर ने अपने पिता का सब्जी बेचने का बिजनेस संभाला। उनका कहना है कि उन्हें इस काम को करने में कोई खेद नहीं है। हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई। अब इस पर एक्टर अनूप सोनी ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि अनूप सोनी, बालिका वधु सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं।

ट्वीट कर अनूप सोनी ने लिखा कि यह बहुत दुखद है। हमारी बालिका वधु की टीम को इसकी जानकारी मिली है। वह उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में लगी है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अनूप सोनी ने बताया कि गौर ने शो में सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया। बालिका वधु की टीम गौर के अकाउंट डिटेल्स लेने की कोशिश कर रही है, जिससे उनकी आर्थिक मदद की जा सके। गौर के बारे में बात करते हुए अनूप ने कहा, “वह एक ऐसे शख्स हैं, जिनका मुंबई में घर है। वह काफी पॉजिटिव इंसान हैं। टीम इनकी हर तरह से मदद करने की कोशिश करेगी।”

इन सीरियलों के लिए किया काम 
बालिका वधु के पचास से अधिक एपिसोड में बतौर यूनिट डायरेक्टर काम करने वाले रामवृक्ष इसके अलावा इस प्यार को क्या नाम दूं, कुछ तो लोग कहेंगे, हमार सौतन हमार सहेली, झटपट चटपट, सलाम जिंदगी, हमारी देवरानी, थोडी खुशी थोडा गम, पूरब पश्चिम, जूनियर जी जैसे धारावाहिकों के अलावा यशपाल शर्मा, मिलिंद गुणाजी, राजपाल यादव, रणदीप हुडा, सुनील शेट्टी की फिल्मों के निर्देशकों के साथ सहायक निर्देशन की भूमिका भी निभाई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.