Begin typing your search above and press return to search.

OMG: नेहा कक्कड़ ने पहना ‘तकिये’ का ड्रेस, फैंस बोले- हे भगवान इतनी गरीबी आ गई… देखें VIDEO

OMG: नेहा कक्कड़ ने पहना ‘तकिये’ का ड्रेस, फैंस बोले- हे भगवान इतनी गरीबी आ गई… देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 22 अप्रैल 2020. नेहा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन इस बार नेहा किसी बयान या गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर खुद से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। नेहा की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। ऐसे में उनका हर एक पोस्ट खूब वायरल होता है। उनके फैन्स उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बार नेहा ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं।

दरअसल नेहा कक्कड़ इन दिनों खूब टिकटॉक वीडियो बना रही हैं। जिसमें से हाल ही में अपलोड किए गए वीडियो में नेहा तकिये से बनी हुई ड्रेस पहनी हैं। जिसे लेकर यूजर्स नेहा को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। नेहा ने इस वीडियो में तीन अलग-अलग तरह के तकियों को अपनी कमर से बांधा हुआ है और वो इन्हें बेहतर तरीके से फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को नेहा ने पिलो चैलेंज नाम दिया है।

नेहा का ये वीडियो कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने नेहा से पूछा कि लॉकडाउन के दिनों में गरीबी आ गई है। तो वहीं कई खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। हालांकि कई यूजर्स ने नेहा की तारीफ भी की।

Next Story