OMG: लॉकडाउन में युवराज सिंह की हो गई ऐसी हालत, घर में बर्तन धोते दिखे….मां ने बनाया वीडियो

नईदिल्ली 31 जुलाई 2020। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड बनाने वाले धुआंधार बल्लेबाज युवराज सिंह अन्य खिलाड़ियों की तरह ही लॉकडाउन में अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो अपने घर के काम में घरवालों को पूरा सपोर्ट भी दे रहे हैं। उन्होंने आज एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनकी मां ने बनाया है और इस वीडियो में युवराज वो करते दिख रहे हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

इस वीडियो में युवराज की मां वीडियो शुरू करने के बाद किचन की तरफ बढ़ती है और कहती हैं कि हेल्लो दोस्तो, आज मैं आपके ऐसी चीज दिखाने जा रही हूं, जो कभी नहीं हुई। क्या आप देखना चाहेंगे। इसके बाद वे युवराज के पास पहुंच जाती हैं जहां युवराज बर्तन मांजते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पीछे से जेम्स बॉन्ड का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। इस वीडियो पर युवी ने मजेदार कैप्शन दिया है।

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मां हो या जग्गा जासूस? यह अच्छा है कि आपने मेरा झाड़ू-पोछा करते हुए वीडियो नहीं बनाया। युवराज सिंह ने हाल ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट पूरा करने पर बधाई दी थी। उन्होंने लिखा कि मुझे यकीन है कि मैं जब भी स्टुअर्ट ब्रॉड के बारे में लिखूंगा तो लोग इसे छह छक्के जड़ने से जोड़ेंगे। आज मैं अपने सभी फैन्स से आग्रह करता हूं कि वह उसकी सराहना करें जो उन्होंने हासिल किया है।

 

View this post on Instagram

 

Maa ho ya Jagga jasoos? 😂 it’s good you didn’t take a video of me doing jhaadu pocha 🤪 #throwbackthursday #Lockdown

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

Spread the love