OMG: कोरोना में इस खिलाड़ी की हो गई ऐसी हालत, पैसों की कमी के कारण BMW कार बेचने को हुईं मजबूर

नई दिल्ली 11 जुलाई 2020। टोक्यो ओलिंपिक टलने के कारण देश की सबसे तेज महिला स्प्रिंटर दुती चंद को फंड की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उन्होंने ओलिंपिक की ट्रेनिंग का खर्चा निकालने के इरादे से अपनी बीएमडब्ल्यू कार बेचना का फैसला किया है। उनके पास 2015 बीएमडब्ल्यू थ्री-सीरीज है। उन्होंने 30 लाख रुपए में यह कार खरीदी थी। दुती चंद ने सोशल मीडिया पर अपनी लक्जरी बीएमडब्ल्यू की तस्वीरों को पोस्ट किया और इसके लिए संभावित खरीदारों की तलाश की। हालांकि, उसने बाद में पोस्ट को हटा दिया।

Dutee Chand

दुती 2015 बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज मॉडल की मालिक है, जिसे उसने 30 लाख रुपए में खरीदा था। हालांकि, अब दुती अपने प्रशिक्षण खर्चों को पूरा करने के लिए अपनी कार बेचने को तैयार है। दुती ने एक चैनल के साथ बात करते हुए कहा, “कोई भी प्रायोजक इस महामारी के कारण मुझ पर खर्च करने के लिए तैयार नहीं है। मुझे पैसे की जरूरत है और इसलिए मैंने अपने प्रशिक्षण और आहार के खर्चों को पूरा करने के लिए इसे बेचने का फैसला किया है क्योंकि मैं टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयारी कर रही हूं, जिसे स्थानांतरित कर दिया गया है।”

30 लाख में खरीदी थी कार

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें उपहार के रूप में बीएमडब्ल्यू मिली है या उन्होंने इसे खुद खरीदा है, जिस पर डूटी ने कहा, “मैंने एशियाई खेलों में अपनी उपलब्धि के लिए उड़ीसा के सीएम नवीन पट्टनायक से 3 करोड़ रुपए का नकद पुरस्कार प्राप्त करने के बाद इसे खरीदा था। उस पैसे पर, मैंने अपना घर बनाया और बीएमडब्ल्यू कार खरीदी। मेरे पास दो अन्य कारें हैं, इसलिए मेरे निवास पर 3 कारों के लिए पर्याप्त जगह नहीं है, इसलिए मैं एक को बेचना चाहती हूं।”

Spread the love