OMG: क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या एयरपोर्ट पर पकड़ाए, लगा ये आरोप… जानें क्या है पूरा मामला

मुम्बई 12 नवंबर 2020. क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) द्वारा मुंबई इंटरनेशन एयरपोर्ट पर रोका गया है. क्रिकेट के पास से नडिस्क्लोस्ड गोल्ड और कुछ अन्य कीमती चीजें मिली हैं.

दरअसल भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने बृहस्पतिवार को हवाई अड्डे पर रोक लिया। डीआरआई के सूत्रों की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक क्रुणाल के पास से अघोषित सोना और कुछ अन्य कीमती चीजें मिली हैं।

क्रुणाल मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य हैं. वे हार्दिक पंड्या के बड़े भाई हैं. हार्दिक टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए हैं. वहीं क्रुणाल टूर्नामेंट पूरा होने के बाद भारत आ रहे थे. उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 का खिताब जीता है. इस सीजन में उन्होंने 16 मैच खेले थे और 109 रन बनाने के साथ ही छह विकेट लिए थे. क्रुणाल साल 2016 में मुंबई से जुड़े थे. तब से अभी तक 55 मैच में 891 रन बना चुके हैं और 40 विकेट ले चुके हैं.

बता दें कि ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2020 के लिए यूएई में थे और चैंपियन मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद वे बृहस्पतिवार को स्वदेश लौटे हैं।

Spread the love