OMG: ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए बुरी खबर, कृष्णा अभिषेक ने किया परफॉर्म करने से इनकार, ये रही वजह

मुंबई 16 नवंबर 2020. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और एक्टर गोविंदा के रिलेशनशिप के बीच खटास पैदा हुए एक साल हो चुका है। ऐसा लगता है कि मामा-भांजा की ये रियल लाइफ जोड़ी बात खत्म कर साथ आने को तैयार ही नहीं है। कुछ दिनों पहले, कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक एपिसोड करने से इनकार कर दिया, जब उन्हें पता चला कि मामा गोविंदा इस वीकेंड एपिसोड का हिस्सा होने वाले हैं। इस बार का फैसला कृष्णा ने खुद ही लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कृष्णा अभिषेक कहते हैं, “मुझे करीब 10 दिन पहले पता चला कि चीची मामा शो पर आ रहे हैं। सुनीता मामी क्योंकि उनके साथ नहीं आ रही हैं, टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन, पिछले कुछ वाक्यों ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल 2019 में सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं परफॉर्म करूं, इसलिए इस बार मैंने खुद शो में परफॉर्म न करने का फैसला लिया है।”

कृष्णा आगे कहते हैं, “मामा संग मेरा बहुत स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप है। लेकिन, कुछ चीजों ने मुझपर बुरा प्रभाव डाला है। जब दो लोगों के बीच के रिलेशनशिप में दरार पैदा हो जाती है तो कॉमेडी शो में परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है। लगता है कि मामा कहीं मेरे मजाक का गलत मतलब न निकाल लें। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए। मैं शर्त लगा सकता हूं कि घर में आग लग जाएगी अगर मामा के सामने मैंने कृष्णा की जगह सपना (किरदार जो कृष्णा शो में निभाते हैं) बनकर भी परफॉर्म किया।”

कृष्णा का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान कई बार उन्होंने गोविंदा मामा से बातचीत करने की कोशिश की। वह कहते हैं, “वे लोग मेरे दोनों बच्चों को भी देखने अस्पताल नहीं आए, जिसमें से एक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था। मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। कब तक मैं चीजें ठीक करने के लिए उनके पीछे भागूं, जो कि एक गलतफहमी की वजह से पैदा हुई है। बिल्कुल मुझे बुरा लगता है। वे मुझे देखना नहीं चाहते, मैं भी उनसे मिलना नहीं चाहता। अब सिर्फ कपिल ही समस्या का हल ढूंढ सकता है हमारे बीच के। जब मामा अगली बार आए तो मुझे बुला ले स्टेज पर और सबके सामने सुलह करने बोले। हालांकि, शो पर सेलिब्रिटीज रिपीट नहीं होते हैं। मुझे लगता है कि ये अब साल 2021 में हो सकता है।”

गोविंदा ने अभी तक इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मालूम हो कि कुछ सालों से गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच अनबन चल रही थी। खबरों के मुताबिक, कश्मीरा शाह (कृष्णा अभिषेक पत्नी) ने एक ट्वीट कर लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। यह पढ़कर सुनीता (गोविंदा की पत्नी) को लगा कि वह गोविंदा की ओर इशारा कर रही हैं। इसके चलते दोनों में अनबन हुई और तभी से एक-दूसरे से बातचीत बंद है। साल 2019 के एक एपिसोड में गोविंदा, पत्नी सुनीता और बेटी टीना अहूजा के साथ सेट पर आए थे।

Spread the love