OMG: ड्रग्‍स केस में नाम आने के बाद भारती को दिखाया गया शो से बाहर का रास्‍ता, एक्टर ने बताई सच्‍चाई

मुंबई 7 नवंबर 2020. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. दोनों को जमानत मिल चुकी है. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी कि भारती सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, चैनल नहीं चाहता कि भारती सिंह शो में आनेवाले दिनों में न‍जर आए. स्‍पॉटब्‍वॉय के हवाले से लिखा कि, चैनल ने तो भारती को इस शो से हटाने का फैसला कर लिया है लेकिन शो के होस्ट कपिल शर्मा इसके खिलाफ हैं. हालांकि चैनल की ओर से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. सूत्र ने आगे बताया, ‘ यह तय है कि भारती सिंह को शो से बाहर रखा जाएगा. कपिल का शो एक पारिवारिक शो है. स्पॉटबॉय को सूत्र ने बताया कि उन्हें विवादों से मुक्त हंसी की जरूरत है.

अब अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए ये जरूर मायूस करने वाली खबर होगी. इस मामले में अभी तक न ही भारती का और न ही कपिल शर्मा की ओर से कोई बयान सामने आया है. लेकिन दोनों के को-स्‍टार कीकू शारदा ने इसपर रिएक्‍ट किया है. बॉम्‍बे टाइम्‍स से खास बातचीत में कीकू शारदा ने कहा,’ हमने कल ही शूट किया था और उस दौरान भारती सेट पर मौजूद नहीं थी. लेकिन यह नॉर्मल है. क्‍यों‍कि वह हर शूट में हमारे साथ नहीं रहती हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैंने तो यहां इस तरह की कोई बात नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं. हां बस वो कल शूट में नहीं थी.’ बता दें कि भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में बुआ के किरदार से लोगों को एंटरटेन करती हैं. वह बच्‍चा यादव यानी कीकू शारदा के किरदार की पत्‍नी तितली का भी रोल निभाती है. हालांकि, कपिल शर्मा के शो में नियमित नहीं हैं, लेकिन भारती सिंह कुछ एपिसोड में ही नजर आती है. गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने शनिवार 21 नवंबर को भारती के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी. जिसमें बाद भारती के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के दौरान दोनों ने ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल की थी. 

Spread the love