रिश्वत लेते अफसर गिरफ्तार : बिग ब्रेकिंग – 3 लाख रुपये की मांगी थी घूस, 50 हजार की पहली किश्त लेते रंगे हाथों पकड़ाया… अपने चैंबर में ही ले रहा था रिश्वत, चल रही है अभी पूछताछ

रायपुर 27 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में एक बड़ा रिश्वतखोर अफसर गिरफ्तार हुआ है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने तहसीलदार को 50 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जशपुर तहसील कार्यालय में पदस्थ ये अधिकारी जमीन नामांतरण के नाम पर पैसे लेते गिरफ्तार किया गया है। ACB की टीम तहसीलदार से पूछताछ कर रही है, उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

तहसीलदार का नाम कमलेश कुमार मिरे हैं, जो जशपुर के ही तहसील कार्यालय में पदस्थ है। मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति ने 10 डिसमिल जमीन खरीदी थी, जिसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी थी, लेकिन तहसीलदार नामांतरण के नाम पर पैसे की डिमांड कर रहा था। इसके लिए तहसीलदार कमलेश मिरे ने 5 लाख रुपये की डिमांड की थी।

जमीन मालिक ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो में की थी। ACB की टीम ने जब शिकायत के आधार पर अपनी तहकीकात की तो, शिकायत सही मिली। इसके बाद एसीबी ने तहसीलदार को रंगे हाथों गिरफ्तार करने की प्लानिंग की। आज जैसे ही जमीन मालिक ने जशपुर के तहसील अफसर में तहसीलदार को 50 हजार रुपये दिये, एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Spread the love