मंगेतर के साथ घुमने गई युवती के साथ अश्लील हरकत, मांगे दो लाख….नहीं दिया तो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

रायगढ़ 24 अक्टूबर 2020। लड़की का अश्लील वीडियों बनाकर छेड़खानी और ब्लैकमेल करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पीड़िता से 2 लाख रूपए की मांग की थी, पैसे नहीं देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। मामले में पीड़िता ने शुक्रवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

दरअसल मामला पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि, 14 अक्टूबर को वो अपने मंगेतर के साथ बंजारी मंदिर में माता के दर्शन करने के लिये गयी थी। इस दौरान वापसी लौटते वक्त गोदगोदा गांव से कुछ दूरी पर सुनसान जगह में बाथरूम जाने के लिये गाड़ी रोकी गयी। इतने में तीन युवक वहां पहुंचे और उसका अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुये 2 लाख रूपए की मांग करने लगे। साथ ही आरोपियों ने युवती और उसके मंगेतर से बदतमीजी करते हुये उनके पास रखे 8 हजार रूपए, मोबाइल फोन और बाइक की चाबी छीनकर मौके से फरार हो गये।

 

पीड़ित युवती ने लोक लज्जा के डर से मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की, लेकिन घटना के कुछ दिनों बाद जब आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया तो इससे आहत होकर पीड़िता और उसके मंगेतर ने इसकी शिकायत 23 अक्टूबर को पूंजीपथरा थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये शिकायत के कुछ देर बाद ही तीन आरोपी तरूण साहू, छबि साहू और अग्रसेन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ 354, 354ग, 384,34,392 और 509 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love