NSUI ने भी दर्ज कराया अर्नब के खिलाफ FIR…

रायपुर,23 अप्रैल 2020. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी पर अनर्लग टिप्पणी करने के बाद रिपब्लिक टीवी के एंकर व एडिटर अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है, एक के बाद एक लगातार FIR अब अर्नब गोस्वामी पर दर्ज होने लगी है इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ प्रदेश NSUI ने प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला जी के नेतृत्व में रिपब्लिक टीवी और उसके एंकर व एडिटर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ भा.द.वि. की धारा 153, 153A, 153B, 295A, 504 और 505 के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
ज्ञात हो अर्नब गोस्वामी ने 21 अप्रैल को अपने पूछता भारत नामक कार्यक्रम में सोनिया गांधी जी को पालघर लिंचिंग में हत्या का आरोपी कहते हुए कहा कि “इटली वाली सोनिया गांधी इटली में रिपोर्ट भेजेगी की देखो मैंने महाराष्ट्र में सरकार बना कर हिन्दू संतो की हत्या करवाई है”

मीडिया से बात करते हुए भावेश शुक्ला ने बताया कि NSUI पूरे प्रदेश के सभी जिलों, विधानसभा क्षेत्रों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ FIR दर्ज करवाएगी और छत्तीसगढ़ में कदम रखने पर अर्नब का स्वागत कालिख के साथ करेगी।

इस दौरान NSUI के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कर, दूर्गा कालेज पूर्व अध्यक्ष शान्तनु झा, NSUI जिला सचिव, शुभम पांडेय, शुभम दुबे, देव शर्मा मौजूद थे

Spread the love