Video: NPG ब्रेकिंग-NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष की पुलिस के साथ गुंडागदी, कई जवानों को धक्का देकर जमीन पर गिराया, गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

NPG.NEWS
रायगढ़, 1 मार्च 2020। आयकर छापे के खिलाफ प्रदर्शन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन के दौरान आज एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय ने पुलिस कर्मियों के साथ न केवल झूमाझटकी की बल्कि एक पुतला छीनने की कोशिश कर रहे कई जवानों को जोर से धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।
रायगढ़ में आज छापे के खिलाफ प्रदेश उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एनएसयूआई ने रैली निकाली थी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पुतले जलाए गए। मोके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने पुतले को छीनने का प्रयास किया। एनएसयूआई उपाध्यक्ष को यह नागवार गुजरा। उसने कई जवानों को जमीन पर धकेल दिया। इससे उसे काफी चोटें आई। चूकि, सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला था इसलिए पुलिस ने भी शुरूआत में मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया। लेकिन, जवान को धक्का देकर गिराने का वीडियो वायरल हो गया।

इसके बाद पुलिस मुख्यालय भी हरकत में आया। वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश के बाद आरक्ष़्ात विजय धु्रव ने एनएसयूआई उपाध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत की। आरक्षक की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने धारा 186, 353, 332 और 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

Spread the love