Begin typing your search above and press return to search.

NPG BREAKING पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के OSD रहे आर के कश्यप और सर्वेयर राणा प्रताप सिंह गिरफ़्तार.. राकेश रमण सिंह की तलाश जारी

NPG BREAKING पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के OSD रहे आर के कश्यप और सर्वेयर राणा प्रताप सिंह गिरफ़्तार.. राकेश रमण सिंह की तलाश जारी
X
By NPG News

NPG BREAKING
पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के ओएसडी रहे आर के कश्यप और सर्वेयर राणा प्रताप सिंह गिरफ़्तार.. राकेश रमण सिंह की तलाश जारी
अंबिकापुर,11 मार्च 2020।रतनजोत के मसले पर एक करोड़ से अधिक के घोटाले के मामले में पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के ओएसडी कृषि विभाग राधे कृष्ण कश्यप को रायपुर से सरगुजा पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।कृषि विभाग की ओर से ओएसडी रहे आर के कश्यप के साथ सर्वेयर राणा प्रताप सिंह को भी गिरफ़्तार किया गया है। 2009 के इस प्रकरण में पुलिस को सर्वेयर राकेश रमण सिंह की तलाश है।
2009 में यह प्रकरण अंबिकापुर न्यायालय के निर्देश पर परिवाद के आधार पर क़ायम हुआ था।प्रकरण में आरोप है कि, बटवाही गाँव से लगे गाँव में रतनजोत का उत्पादन मनरेगा और फूड फ़ॉर वर्क से दर्शाया गया था, और यह उत्पादन फ़र्ज़ी था। इसकी राशि क़रीब एक करोड़ दस लाख के आसपास थी।
इस मसले को लेकर DSP ऐश्वर्य चंद्राकर ने NPG से कहा
“इस मसले की जाँच CID और फिर SIT ने की थी.. डायरी कुछ ही दिन पूर्व थाना लुंड्रा को लौटी थी..प्रकरण में गिरफ़्तार करने हेतु पर्याप्त साक्ष्य थे.. दो आरोपी की गिरफ़्तारी की गई है”
कप्तान सरगुजा आशुतोष सिंह ने NPG से कहा
“ हम राकेश रमण सिंह की तलाश कर रहे हैं.. पुलिस ने उसका घर घेरा हुआ है.. वहीं हम लगातार मुखबिर की सूचना पर दबिश दे रहे हैं.. उसकी गिरफ़्तारी होकर रहेगी”
खबरें यह कहती हैं कि 2009 के इस प्रकरण को लेकर यह जानकारी है कि, इस मसले को लेकर विधानसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा का प्रश्न प्रस्तावित है, किसी असुविधाजनक स्थिति से बचने के लिए आनन फ़ानन में कार्यवाही की गई है। हालाँकि इस खबर की अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है।

Next Story