Begin typing your search above and press return to search.

NPG ब्रेकिंग : महिला आरक्षक और सरगांव TI विवाद : DGP डीएम अवस्थी ने IG को दिए जाँच के निर्देश.. जाँच तक FIR पर कार्यवाही नहीं

NPG ब्रेकिंग : महिला आरक्षक और सरगांव TI विवाद :  DGP डीएम अवस्थी ने IG को दिए जाँच के निर्देश.. जाँच तक FIR पर कार्यवाही नहीं
X
By NPG News

रायपुर,20 जनवरी 2020। मुँगेली ज़िले के सरगांव पुलिस थाना प्रभारी मनीष नागर के विरुद्ध ‘अपहरण करने, फर्जी केस में फँसाने और अपने कक्ष में बदनीयति दिखाने के आरोप को संज्ञान में लेते हुए DGP दूर्गेश माधव अवस्थी ने मामले में जाँच के निर्देश दिए हैं। जाँच IG बिलासपुर के निर्देशन में होगी।
रायपुर की महिला आरक्षक ने आरोप लगाया था कि,वह जब पुजारी पार्क में युवा महोत्सव के लिए सुरक्षा ड्यूटी में थी तब उसे सरगांव टीआई मनीष नागर बलपूर्वक यह कहते हुए ले गए कि उसके विरुद्ध FIR दर्ज है। थाने में कथित रुप से थाना प्रभारी ने अशालीन और और नारी सम्मान को ठेस पहुँचाने वाले बदनीयति से भरे शब्द महिला आरक्षक को बोले गए। महिला आरक्षक का दावा है कि जिस लूट के मामले को दर्ज किया गया और उसकी गिरफ़्तारी की गई थी, वह फ़र्ज़ी है, FIR में जिस घटना दिनांक का उल्लेख है वह उस दिन रायपुर में ड्यूटी पर थी।

महिला आरक्षक और उसकी माँ ने देर शाम इस मसले को लेकर DGP को शिकायत दी, जिसके बाद DGP डीएम अवस्थी ने तत्काल दूरभाष पर IG बिलासपुर को प्रकरण की जाँच कराने के निर्देश दिए।
DGP डी एम अवस्थी ने NPG से कहा

“मामले की शिकायत मुझ तक पहुँची है, मैने IG बिलासपुर को जाँच कराए जाने के निर्देश दिए हैं। जाँच मुँगेली पुलिस नहीं करेगी। जाँच के होते तक FIR पर कोई अग्रिम कार्यवाही नहीं की जाएगी”

Next Story