Begin typing your search above and press return to search.

NPG ब्रेकिंग: कोरोना को लेकर 10 FIR…… नियमों की अवहेलना को लेकर बड़ी कार्रवाई…… प्रदेश में एक दिन में पहली बार एक साथ इतने मामले हुए दर्ज

NPG ब्रेकिंग: कोरोना को लेकर 10 FIR……  नियमों की अवहेलना को लेकर बड़ी कार्रवाई…… प्रदेश में एक दिन में पहली बार एक साथ इतने मामले हुए दर्ज
X
By NPG News

बिलासपुर,23 मार्च 2020। न्यायधानी में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए युद्ध स्तर पर उठाए गए कदमों निर्देशों की अवहेलना की लगातार मिलती शिकायतों के बाद कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने सख़्त रुख़ अपना लिया और आरोपितों के विरुद्ध अलग अलग थानों में दस FIR दर्ज करा दिए।
इन दस मामलों में धारा 144 के उल्लंघन के आठ मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें पाँच तारबहार थाने में,जबकि एक एक मामले सरकंडा थाना कोतवाली और तखतपुर थाने में दर्ज किए गए हैं।एक प्रकरण सोशल मीडिया में फेक न्यूज़ वायरल करने का दर्ज किया गया है, यह मामला सिविल लाईंस में दर्ज किया गया है। इसके अलावा एक मामला रतनपुर थाने में दर्ज किया गया जहां समझाईश के बावजूद जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी।इन मामलों में दो प्रकरण उन व्यवसायियों पर क़ायम किए गए जिनके संस्थान आवश्यक वस्तु के दूकानों की सूची में नहीं आते थे।
कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने NPG से कहा –

“हम लगातार समझाईश दे रहे हैं,लेकिन कड़ाई के अलावा अब विकल्प नहीं है.. किसी व्यक्ति की वजह से समूह को ख़तरे में नहीं डाला जा सकता.. चुक हुई तो पुलिस सख़्त कार्यवाही करेगी”

Next Story