NPG Breaking-सिलतरा इलाके से 211 संदेही पकड़े गए, रायपुर पुलिस का बड़ा आपरेशन, सुबह छह बजे से चल रही धरपकड़

रायपुर, 24 फरवरी। अपराधिक गतिविधियों का केंद्र बनता जा रहा सिलतरा इंडस्ट्रीयल एरिया में आज तड़के रायपुर पुलिस ने बड़ा आपरेशन शुरू किया। इसमें पुलिस को अहम कामयाबी भी मिल रही है। सुबह नौ बजे तक पुलिस ने 211 संदेहियों को पकड़ लिया था। ये ऐसे लोग हैं, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध रही है। इनके पास न तो आधार कार्ड है और ना ही मतदाता कार्ड। पुलिस को वे कोई जानकारी भी नहीं दे पा रहे हैं कि वे कहां से रायपुर आए और यहां कब से हैं।
रायपुर पुलिस को इनपुट्स मिले थे कि राजधानी में जितने भी क्राइम हो रहे हैं, उसके तार किसी-न-किसी रूप में सिलतराइ इलाके से जुड़े हुए हैं। इसी को देखते रायपुर के कप्तान अमरेश मिश्रा ने आपरेशन का प्लान किया। ऑपरेशन की तैयारी कल शाम से ही शुरू हो गई थी। शहर के विभिन्न थानों से सुबह पांच बजे फोर्स सिलतरा के लिए रवाना हो गई। पुलिस जब सांकरा, टांडा और सिलतरा बस्ती पहुंची तो कई लोग अभी सोकर उठे भी नहीं थे। कइयों ने दरवाजा खोला तो देखा सामने पुलिस खड़ी है। जांच-पड़ताल के दौरान सिलतरा से 106, टांडा से 45 और सांकरा से 60 लोग पकड़े गए। सभी 2011 संहेहियों को गांव के बाहर ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

चेकिंग दौरान सांकरा से एक तलवार व दो मोटर सायकल बिना नंबर के जप्त किया गया हैं। चेकिंग के दौरान फरार लूटेरो की फोटो दिखाकर हिदायत दी गई कि इनके संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस को देवे।

चैकिंग के दौरान मिलें संदेहियो के अधार काड॔ मांगाया जा चैकिंग की जा रही हैं जितने बाहरी व्यक्ति मिले हैं उनका चलन तहरीर व एस एस रोल ज़ारी किया जा रहा है । चेकिंग के दौरान रंजीत सिंह से जप्त हुए तलवार पर आम्स एक्ट के तहत तथा संदिग्धत मिले मोटरसाइकिल की आर टी ओ कार्यालय से जानकारी प्राप्त की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.