Begin typing your search above and press return to search.

NPG ब्रेकिंग: बाहुबली नेता स्व. शंकर माली की बेटी की गला घोटकर हत्या, 11 दिन से थी लापता, संदेही हिरासत में

NPG ब्रेकिंग: बाहुबली नेता स्व. शंकर माली की बेटी की गला घोटकर हत्या, 11 दिन से थी लापता, संदेही हिरासत में
X
By NPG News

बिलासपुर,16 जनवरी 2019। बाहूबली और कांग्रेस नेता रहे स्व. शंकर माली की विवाहित पुत्री रीना उर्फ सीमा माली का शव बरामद हुआ है। श्रीमती सीमा माली बीते 11 दिनों से लापता थी। पुलिस ने प्रकरण में एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है।
बीते 5 जनवरी की शाम से रीना माली लापता थी, उसने देर रात मोबाईल पर कॉल कर सूचित किया था कि,वह बुधवारी बाज़ार के पास है, अंधेरा होने की वजह से वह सुबह घर आएगी। लेकिन वह घर नहीं पहुँची।
6 जनवरी को परिजनों ने रीना के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। कॉल डिटेल से पुलिस को पता चला कि उसकी लगातार बातचीत मोहल्ले के प्रभात यादव से होती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।तड़के लापता सीमा का क्षत विक्षत शव भी बरामद हो गया।
NPG को मिली जानकारी के अनुसार संदेही प्रभात यादव ही सीमा का हत्यारा है, सीमा विवाहित प्रभात पर साथ रखने का दबाव बना रही थी, जिस वजह से विवाद हुआ और 6 जनवरी को ही सीमा की प्रभात यादव ने गला घोंटकर हत्या कर दी।
सीएसपी सिविल लाईंस आर एन एस यादव ने NPG से कहा
“ रीना उर्फ सीमा बीते 11 दिन से लापता थी, सुबह उसका शव मिला है, मोबाईस कॉल डिटेल के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है, यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है,पूछताछ जारी है,शाम क़रीब चार बजे प्रेस को विस्तृत जानकारी दी जाएगी”

Next Story