अब Vodafone-idea के रिचार्ज पर होगी 5,000 रुपये तक की कमाई, पेटीएम से मिलाया हाथ… जानिए क्या है पेटीएम का रिचार्ज ”साथी प्रोग्राम”

नई दिल्ली 24 अप्रैल 2020। भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने पेमेंट ऐप Paytm के साथ हाथ मिलाया है। इस डील के बाद अब यूजर्स पेटीएम के जरिए वोडाफोन या आइडिया मोबाइल नंबर पर प्रीपेड रिचार्ज करके कमाई भी कर सकते हैं। वोडाफोन ने कहा कि इसे ‘रिचार्ज साथी’ प्रोग्राम नाम दिया गया है। इसके जरिए ग्राहक हर महीने 5000 रुपये महीना तक कमा सकते हैं।

दरअसल रिचार्ज साथी प्रोग्राम के तहत कोई भी पेटीएम ग्राहक किसी भी वोडाफोन आइडिया नंबर को रिचार्ज कर सकता है और पैसा कमाना शुरू कर सकता है। रिचार्ज साथी स्कीम के तहत यूजर वोडाफोन-आइडिया के उपभोक्ता का मोबाइल नंबर रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। यह रिचार्ज पेटीएम एप के माध्यम से होगा। वहीं, पेटीएम का कहना है कि इसके जरिए छोटे कारोबारी, विक्रेता और साधारण यूजर्स इस स्कीम के जरिए हर महीने 5,000 रुपये तक कमा सकते हैं। दूसरी तरफ वोडाफोन-आइडिया ने कहा है कि यूजर्स को मल्टीपल रिचार्ज के लिए कैशबैक भी दिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने इस तरह के सेवाओं की शुरुआत की थी। इस कड़ी वोडाफोन-आइडिया ने भी एप के जरिए रिचार्ज करने पर 6 फीसदी कैशबैक देने का ऑफर पेश किया था। कंपनी ने इस ऑफर को लेकर कहा था कि इस मुश्किल समय में हम अपने उपभोक्ताओं को हर तरह की सुविधाएं देना चाहते हैं।

 

Spread the love