comscore

….अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हो गयी है इतनी पतली……स्मृति ईरानी में आया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फैट टू फिट हुईं ‘तुलसी’

मुंबई 16 जून 2021। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने टीवी की दुनिया में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से कीर्तिमान स्थापित कर दिया था। सीरियल में ‘तुलसी’ का किरदार निभाने के बाद एक अभिनेत्री को तौर पर लोग उन्हें घर-घर में पहचानने लगे। शो के बाद एक राजनेता बनने की जर्नी के दौरान स्मृति ईरानी काफी वेट गेन कल लिया था।

मगर अब उनकी हालिया तस्वीरें देखें तो ऐसा लग रहा है कि स्मृति ईरानी है अपनी फिटनेस के ऊपर काफी ध्यान दे रही हैं और वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में होस्ट मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर केंद्रीय मंत्री के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी के लुक में काफी बदलाव नजर आया है। ऐसा कह सकते हैं कि स्मृति ईरानी अब फैट टू फिट की जर्नी की तरफ रुख कर चुकी हैं। मनीष पॉल की तरफ से शेयर की गई तस्वीर में स्मृति ईरानी का वजन काफी घाटा हुआ नजर आ रहा है।

&

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

;

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा, “एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद। क्या समय आ गया है।”

उन्होंने लिखा, “क्या वक्त आ गया है सब चाय की जगह काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद। केवल तस्वीर के लिए मास्क हटा दिया गया था।”

स्मृति ईरानी ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को आए दिनों से शेयर करती रहती हैं। बता दे उन्होंने 24 साल की उम्र में टीवी की दुनिया में अपना कदम रखा था।

Spread the love