..अब ट्रंप की पत्नी मेलेनिया दे रही है तलाक ! राष्ट्रपति चुनाव हारते ही डोनाल्ड ट्रंप को बीबी जोरदार झटका देने की तैयारी में…. दे सकती है तलाक, राष्ट्रपति भवन के अधिकारी ने किया दावा

नयी दिल्ली 8 नवंबर 2020। राष्ट्रपति चुनाव हारते ही डोनाल्ड ट्रंप को एक और बड़ा झटका लगे जा रहा है। ट्रंप की बीबी मेलेनिया तलाक देने जा रही है। मॉडल और अपनी खुबसूरती के लिए चर्चित ट्रंप की पत्नी मेलेनिया 15 साल से साथ थे, लेकिन अब जब ट्रंप की व्हाइट हाउस से विदाई हो रही है, तो पत्नी भी छोड़ने जा रही है।

लंदन के टैबलॉयट डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस के पब्लिक लाइजन ऑफिस में कम्यनिकेशन के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन ने आरोप लगाया, ”डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए मेलेनिया इसलिए तलाक नहीं दे रही हैं क्योंकि यदि वह इस समय उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो वह (ट्रंप) उन्हें सजा देने का रास्ता निकाल लेंगे।”

न्यूमैन ने ट्रंप के साथ सार्वजनिक झगड़े के बाद दिसंबर 2017 में अप्रत्याशित रूप से इस्तीफा दे दिया था। मेलेनिया के एक दोस्त ने जोर देकर कहा कि पति के 2016 चुनाव में जीत के बाद वह रोने लगी थीं, क्योंकि उन्हें कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन जाने के लिए उन्होंने पांच महीने तक इंतजार किया, क्योंकि उनके बेटे बैरोन को स्कूल पूरी करनी थी।

हालांकि, अमेरिका के फैशन, एंटरटेनमेंट एग्जीक्युटिव और मेलेनिया की पूर्व सलाहकार स्टेफानी वोकऑफ ने कहा कि बैरोन को संपत्ति में बराबर हिस्सा देने के लिए मेलेनिया ट्रंप के साथ विवाहोत्तर समझौते पर बातचीत कर रही थीं। वोकऑफ ने यह भी कहा कि व्हाइट हाउस में ट्रंप और मेलेनिया के बेडरूम अलग थे और दोनों समझौतापूर्ण शादी में थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.