अब इस हॉट एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया- बॉलीवुड पार्टी में ऐसे ऑफर किया जाता है ड्रग्स

मुंबई 12 सितम्बर 2020. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में आने के बाद कई सेलेब्स ने दावा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टी हुआ करती हैं जिसमें स्टार्स ड्रग्स का सेवन करते हैं. अब फिल्म कामसूत्र की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है. उन्होंने यह बात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कही है.

शर्लिन चोपड़ा की sexy and Hot फोटोज पहले नहीं देखी होंगी आपने, सोशल मीडिया  में मचा रही है सनसनी

शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टी होती है. पार्टी में स्टार्स ड्रग्स का जमकर यूज करते हैं. पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने हैरान करने वाला दावा किया है.

Sherlyn Chopra on Casting Couch: Dinner was the code word of the filmmakers  - शर्लिन चोपड़ा का कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी. ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है. शर्लिन का यह भी कहना है कि इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं. शर्लिन के दावे की हकीकत क्या है इस पर अभी तक परदा नहीं उठ सका है. वहीं, सोशल मीडिया पर शर्लिन की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है.

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि शुरुआती दिनों में उन्‍हें कई फिल्‍म निर्माताओं द्वारा डिनर पर बुलाया जाता था और वह उनकी इस बात का मतलब नहीं समझ पाई थी. डिनर का क्या मतलब है? इस बारे में बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा,“ मुझे उस समय यह समझ में नहीं आया कि उनके डिनर का मतलब कुछ और ही है. उनके लिए डिनर का मतलब है समझौता. इसलिए जब मेरे साथ चार से पांच बार ऐसा हुआ, तब मुझे एहसास हुआ कि रात के खाने का क्या मतलब है. रात के खाने का मतलब है ‘मेरे पास आओ”

Sherlyn Chopra Shared A Motion Film Poster Of She Kills On Instagram and  see here her photos and videos

शर्लिन चोपड़ा ने बताया था कि जब उन्‍हें इसके बारे में पता चला तो उन्‍हें इंकार करना शुरू कर दिया. उन्‍हें लगातार संपर्क किया जा रहा था. इसके बाद मैंने फैसला किया कि- मुझे डिनर ही नहीं करना’. मुझे पता चला कि यह उनका कोडवर्ड है. इसके बाद जिसने भी मुझे डिनर के लिए अप्रोच किया तो मैंने कहना शुरू किया- मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डाइट चल रहा है. आप ब्रेकफास्‍ट पर बुलाओ, लंच पर बुलाओ. दोबारा उन लोगों ने संपर्क नहीं किया.’

कभी प्लेब्वॉय मैगजीन पर दिखी शर्लिन चोपड़ा दिखती हैं इतनी हॉट, ये तस्वीरें  हैं सबूत

पिछले दिनों उन्‍होंने फिल्‍ममेकर रामगोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाये थे. एक इंटरव्‍यू में अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को लेकर भी खुलकर बात की थीं.

Spread the love