अब इस एक्ट्रेस को कोरोना : संक्रमित पाये जाने के बाद अभिनेत्री को कराया गया अस्पताल में भर्ती…. इंस्टा पर बताया अपना दर्द….लिखा- इतनी सावधानी के बाद भी अगर कोरोना हो जाये तो…..

मुंबई 15 जुलाई 2020। टीवी और सिनेमा इंडस्ट्री पर इन दिनों कोरोना का कहर कुछ ज्यादा ही टूट रहा है। बच्चन परिवार के बाद टीवी जगत के भी कई एक्टर-एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में है। हाल ही में कसौटी जिंदगी की सीरियल के एक्टर कोरोना संक्रमित हुए थे। अब खबर ये आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. श्रेनू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. वो हॉस्पिटल में हैं और रिकवर कर रही हैं। श्रेनू ने लिखा-

कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई. अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं. मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए. मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

श्रेनू ने कैप्शन में लिखा- इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं… प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं.श्रेनू पारिख पिछली बार शो भ्रम… सर्वगुण संपन्न में नजर आई थीं. इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली. श्रेनु इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहु का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है.

आपको बता दें कि श्रेनु 15 मार्च को ही अमेरिका से वापस भारत लौटीं हैं. वहां से वापस लौटने के बादश्रेनु ने खुद को अपने मुंबई स्थित घर पर 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया.टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) के लीड एक्टर पार्थ समथान (Partha Samthan) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. पार्थ ने ट्वीट कर खुद लोगों को इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मैंने अपना कोविड 19 का टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करता हूं कि वे अपना टेस्ट जरूर कराएं.

Spread the love