Begin typing your search above and press return to search.

अब इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी… बॉलीवुड में थम नहीं रहे केस

अब इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी… बॉलीवुड में थम नहीं रहे केस
X
By NPG News

मुंबई 6 अप्रैल 2021. महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से चल रही है और ऐसे में बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की जद में आ चुके हैं। अब खबर है कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन हैं। वह घर पर ही आराम कर रही हैं। सोमवार को विकी कौशल और भूमि पेडनेकर को कोरोना होने की खबर आई थी। katrina kaif corona

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन क रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं।

बॉलीवुड में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इस साल रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मिलिंद सोमन, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और मिलिंद सोमन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है।

Next Story