Begin typing your search above and press return to search.

अब मिस इंडिया वर्ल्ड रहीं एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, छह दिन पहले पुणे से लौटते ही हो गई थीं बीमार…

अब मिस इंडिया वर्ल्ड रहीं एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, छह दिन पहले पुणे से लौटते ही हो गई थीं बीमार…
X
By NPG News

मुंबई 10 अगस्त 2020. कोरोना वायरस लगातार सिनेमा में अपने पैर पसार रहा है। हाल ही में निर्देशक एसएस राजामौली भी परिवार समेत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद वो परिवार समेत घर पर ही क्वारंटीन में हैं। इसी बीच खबर है कि अभिनेत्री नताशा सूरी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। नताशा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर खबरों की पुष्टि करके दी है।

नताशा ने बातचीत में बताया, ‘करीब छह दिन पहले मैं किसी अर्जेंट काम से पुणे गई थी। वहां से आने के बाद मैं बीमार पड़ गई। गले में खराश और वीकनेस लगने लगी। तीन दिन पहले मैंने टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव आया है। इस वक्त मैं होम क्वारंटीन हूं। मुझे अभी भी बुखार और वीकनेस है। मैं दवाएं ले रही हूं और साथ ही इम्यूनिटी बूस्टर्स भी ले रही हूं।’

नताशा ने आगे ये भी बताया कि अपनी दादी और बहनों के साथ रहती हैं। तो उनका टेस्ट भी करवाने वाली हैं। बता दें कि अभिनेत्री नताशा सूरी ने साल 2016 में मलयालम फिल्म ‘किंग लायर’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वहीं नताशा ओटीटी पर भी सक्रिय हैं।

गौरतलब है कि नताशा से पहले भी कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं कोरोना को मात भी दे चुके हैं। जोया मोरानी से लेकर बच्चन परिवार तक, कोरोना को मात दे चुके हैं।

Next Story