अब इस एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड पाया गया कोरोना पॉजिटिव, रेखा के पड़ोसी हैं एक्टर….

मुंबई 16 जुलाई 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फरहान अख्तर के गार्ड भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। दरअसल, फरहान अख्तर, रेखा के बंगले के बराबर में ही रहते हैं। रेखा का बंगला पहले से ही सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया हुआ है। अब खबर आ रही है कि फरहान अख्तर के घर पर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है। एक्टर अपनी मां हनी ईरानी संग बांद्रा में रहते हैं।

इससे पहले खबर आ रही थी कि रेखा ने बीएमसी से अपना कोरोना टेस्ट कराने से मना कर दिया था। यहां तक कि उन्होंने सैनिटाइजेशन के लिए उन्हें घर के अंदर तक आने की इजाजत नहीं दी। बीएमसी की टीम ने जब रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो एक्ट्रेस की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी इजाजत नहीं दी। इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी समेत एक्टर्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था। कई इसमें से होम क्वारंटाइन हो गए थे।

Spread the love